बीकानेर में आज आए 29 कोरोना पाॅजिटिव, रिपोर्ट में श्रीडूंगरगढ़ का नाम भी है शामिल

0

समाचार-गढ़।  बीकानेर में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है इससे यह साफ है कि बीकानेरवासी पहली लहर को भूल गए है और लापरवाही बरत रहे है। जिसके कारण सोमवार को आई रिपोर्ट में  29 पाजिटव  आए जिसमे जनता प्याऊ के पास 67 साल के वृद्ध, तेजरासर में 56 साल के पुरुष, नापासर में 23 साल के युवक और 37 साल का युवक भी काेविड की चपेट में है। नापासर में रोगियों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है। मिल्ट्री एरिया में जहां एक 29 साल की महिला पॉजिटिव आई हैं, वहीं चार साल का बच्चा भी पॉजिटिव है। 40 साल का एक जवान भी यहां पॉजिटिव है।
जयनारायण व्यास कॉलोनी में भी 75 साल की वृद्धा के साथ 49 साल की महिला कोरोना की चपेट में आ गई है। इस कॉलोनी में भी पहले से बड़ी संख्या में रोगी होम आइसोलेट है। बीकानेर के खजांची मोहल्ले में दो महीने के बच्चे सहित दो जने पॉजीटिव है। दूसरी पॉजिटिव तीस साल की महिला है। बीकानेर शहर के सबसे बड़े हॉट स्पॉट गंगाशहर में पांच पॉजिटिव रोगी आए हैं।
इनमें न्यू लाइन गंगाशहर, बोथरा चौक के ही निवासी चपेट में आए हैं। पीबीएम अस्पताल में लिए गए सैंपल में भी जयनारायण व्यास कॉलोनी, कांता खतुरिया कॉलोनी, मुक्ताप्रसाद कॉलोनी, गंगाशहर, छत्तरगढ़ व श्रीडूंगरगढ़ के रोगी पॉजीटिव पाए गए हैं। रथखाना के साठ साल का वृद्ध भी पॉजिटिव है। इसके अलावा रानीसर, पूगल रोड व बंगला नगर के तीन सैंपल भी पॉजिटिव रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here