बीकानेर प्रभारी मंत्री साले मोहम्मद पहुंचे श्रीडूंगरगढ़, कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वयं जागरूक रहकर आमजन को जागरूक करें: सालेह मोहम्मद

0
समाचारगढ़, श्रीडूंगरगढ़ 25 जून (शुभकरण पारीक) अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने प्रदेशवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 21 जून से आयोजित विशेष जागरुकता अभियान का पूरा-पूरा लाभ लेते हुए कोरोना से बचने और रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों में भागीदारी निभाने का आह्वान किया है। अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने गुरुवार को यहां पंचायत समिति सभागार में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण एवं शहरी जनप्रतिनिधियों से चर्चा एवं जनसुनवाई के दौरान यह आह्वान किया। उन्होंने अनिवार्य रूप से मास्क पहने दो गज की दूरी रखने, सोशल डिस्टेंसिग की पूरी-पूरी पालना करने, सैनेटाईजर का इस्तेमाल करने आदि के निर्देश दिए। केबिनेट मंत्री ने पानी-बिजली तथा विभिन्न समस्याओं के बारे में बातचीत की। विभिन्न समस्याओं पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों से चर्चा की और त्वरित समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पेयजल की उपलब्धता सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता पर है और इस दिशा में हर स्तर पर और प्रशासन द्वारा ठोस प्रयास किए जा रहे हैं। सालेह मोहब्बत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश सरकार की ओर से प्रदेशवासियों के लिए चलाया जा रहा अभियान जनता के लिए समर्पित अभियान है, जिसमें हम सभी को मिलकर कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाते हुए कोरोना को हराना है।
उन्होंने पंचायत समिति में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्को का वितरण किया। पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों से कहा कि वह स्वयं जागरूक रहकर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करें। विमल भाटी ने विशेषकर युवाओं को इस जागरूकता अभियान में विशेष भागीदारी निभाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी राकेश कुमार न्योल, तहसीलदार मनीराम खिचड़, सीओ धर्माराम गिल्ला, सीआई सत्यनारायण गोदारा, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी भवानी शंकर व्यास व बीसीएमएचओ श्री मोहन जोशी सहित अधिकारीगण उपस्थित रहे। लोकडाउन के दौरान जन सेवा में विशिष्ट भागीदारी निभाने के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तुलसीराम चौरड़िया, सत्यनारायण बासनीवाल, राधेश्याम सारस्वत, शिवप्रसाद नाई, विमल भाटी व संजय करनानी आदि को कैबिनेट मंत्री के हाथों स्मृति चिन्ह दिया गया। पंचायत समिति के उपप्रधान केसराराम गोदारा, मूलचन्द स्वामी, सत्यनारायण चैधरी पंचायत समिति सदस्य नौरंग चाहर, सोहनलाल महिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here