जिला कलक्टर नमित मेहता पहुंचे श्रीडूंगरगढ़, सभी अधिकारियों की ली बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश, बिजली अधिकारी का फोन बन्द आया तो होगी सख्त कार्रवाई

0

समाचारगढ़ 18 जुलाई 2020, श्रीडूंगरगढ़। बीकानेर जिला कलक्टर नमित मेहता पदग्रहण करने के बाद आज शनिवार को पहली बार श्रीडूंगरगढ़ पहुंचे। श्रीडूंगरगढ़ पहुंचने के बाद उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार न्योल ने जिला कलक्टर नमित मेहता का साफा पहनाकर स्वागत किया। मेहता ने सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक ली और जनता के प्रति संवेदनशील रहने को कहा। वहीं उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार न्योल ने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। कलक्टर मेहता ने समस्या समाधान के लिए अधिकारियों को तुरन्त समाधान के आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों के फोन बन्द आने पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

कस्बे में ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले लम्बे समय से पानी की समस्या के समाधान के लिए संबंधित अधिकारी को समस्या समाधान के निर्देश दिए। जलदाय विभाग को गांवों में खराब मोटर को तुरंत ठीक करवाने, कफ्र्यूग्रस्त इलाकों में टेंकर से पेलजल आपूर्ति करने के निर्देश दिए। मेहता ने फोर्स लेकर अवैध कनेक्शन हटाने व एक हफ्ते में रिपोर्ट देने की बात कही। उन्होंने कहा कि विभाग सिस्टम सुधार कर हर हाल में पेयजल उपलब्ध करवाए। जल जीवन योजना में चयनित 4 गांवों में 15 दिन में निविदाएं जारी करने को भी कहा। वहीं कलक्टर मेहता ने चिकित्सा विभाग की सराहना की व कोविड के संेपल बढ़ाये को कहा, बीदासर रोड व सड़कों का पेचवर्क तुरन्त करवाने के निर्देश दिए। नरेगा की मजदूरी बढ़ाने व महिला मेट लगाने के, टिड्डी नियन्त्रण करने के निर्देश दिए।

कलक्टर मेहता ने बिजली विभाग के अधिकारियों के फोन बन्द आने को गम्भीरता से लिया और सख्त निर्देश दिए और कहा कि दिन-रात में कभी भी फोन बन्द नहीं आना चाहिए। अगर फोन बन्द पाया गया तो सख्त कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here