माहौल नही मुद्दों पर फ़ोकस, जनहित के मसलों से रखते है सरोकार, एक बार फिर हुआ समाचारगढ़ की खबर का असर, जानें पूरी तथ्यात्मक खबर

0

समाचार-गढ़ (श्रीडूंगरगढ़) समाचार-गढ़ में खबर प्रकाशित होने से बाद श्रीडूंगरगढ़ नगरपालिका प्रशासन हरकत में आया है और गौरव पथ सहित शहर की सड़को पर बगैर उचित दूरी के लगाए गए स्पीड ब्रेकर को हटाने का कार्य सोमवार से शुरु हो गया। समाचार-गढ़ में खबर प्रकाशित होने के बाद पालिका प्रशासन ने ठेकेदार को अमानक तरीके से लगाए गए स्पीड ब्रेकर हटाने के निर्देश दिए। 14 मार्च को समाचार-गढ़ ने ‘‘कस्बे में स्पीड ब्रेकरों की भरमार, सरकारी रुपयों का भी हो रहा दुरूपयोग, वाहन चालकों को ये हो सकती है शारीरिक दिक्कत’’ शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। जिसमे बताया गया था कि श्रीडूंगरगढ़ कस्बे की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से स्पीड ब्रेकरो की भरमार देखने को मिल रही है। बगैर उचित दूरी के लगाए गए ये स्पीड ब्रेकर वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन रहे है। हैरानी की बात तो ये है कि कस्बे की कई सड़को पर तो केवल 20-25 मीटर की दूरी पर ही स्पीड ब्रेकर बना दिए गए है।
          कस्बे के सामाजिक कार्यकर्ता मदन सोनी ने बताया था कि कस्बे के गौरव पथ पर तो केवल एक किलोमीटर के दायरे में 19 स्पीड ब्रेकर बना दिए गए। इन अमानक स्पीड ब्रेकर्स के चलते दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी होने के साथ ही स्लीप डिस्क,कमर दर्द जैसी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है। इस खबर के बाद श्रीडूंगरगढ़ शहर की जनता के इस मुद्दे को उठाने के बाद समाचार-गढ़ इम्पेक्ट देखने को मिला और पालिका प्रशासन हरकत में आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here