पालिका चुनाव:- निर्दलियों को चुनाव चिह्न हुए आवंटित, किसी को मिला हैलीकॉप्टर, किसी को मिली अलमारी, गैस सिलेंडर व प्रेशर कूकर भी सीटी बजाएंगे

0

समाचार-गढ़ 20 जनवरी 2021। श्रीडूंगरगढ़। अब नगरपालिका चुनाव अपने पूरे सबब पर होगा। बुधवार को चुनाव मैदान में उतरे निर्दलीय उम्मीदवारों को निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित चुनाव चिह्न स्थानीय रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय आवंटित कर दिए गए हैं। अब निर्दलीय भाजपा व कांग्रेस को टक्कर देने के लिए पूरजोर प्रयास कर रहे है। चुनाव चिह्न जारी होने बाद अब ये निर्दलीय उम्मीदवार अपने चुनाव चिह्न पर वोट मांग सकेंगे और अपनी चुनाव प्रचार सामग्री भी छपवा सकेंगे। इनके अलावा सभी वार्डों में भाजपा के प्रत्याशी कमल के फूल पर, कांग्रेस के प्रत्याशी हाथ के निशान पर, 12 वार्डों में सीपीएम के प्रत्याशी हंसिया, हथौड़ा ओर सितारा के निशान पर, 6 वार्डों में रालोपा के प्रत्याशी बोतल के निशान पर चुनाव मैदान में है।
श्रीडूंगरगढ़ के निर्दलीय प्रत्याशियों के चुनाव में मिले हैं चुनाव चिह्न
वार्ड-1 में निर्दलीय सोना देवी को अलमारी, वार्ड-4 में निर्दलीय मंगतूराम टेलीफोन का चिह्न दिया गया है। वार्ड-5 में निर्दलीय सुमन जाड़ीवाल को हेलीकॉप्टर, वार्ड-7 में निर्दलीय पुखराज तेजी को गैस सिलेण्डर, यहां निर्दलीय संजय को हेलीकॉप्टर चिह्न मिला है। वार्ड-8 में निर्दलीय गजानंद को प्रेशर कूकर, निर्दलीय सोहनलाल को हेलीकॉप्टर का चिह्न आवंटित हुआ है। वार्ड-9 में निर्दलीय तुलछादेवी को सिलाई मशीन, सीतादेवी को हेलीकॉप्टर का चिह्न मिला है। वार्ड-10 में निर्दलीय अजीत सिंह को सिलाई मशीन, वार्ड-11 में निर्दलीय मुकेश को ऑटोरिक्शा, वार्ड-12 में निर्दलीय मरीयम को आलमारी, वार्ड-14 में निर्दलीय किशोर कुमार हेलीकॉप्टर, निर्दलीय भींवराज को सिलाई मशीन, वार्ड-15 में निर्दलीय शिवशंकर सिंह ऑटो रिक्शा, वार्ड-16 में भूरी देवी को चारपाई, वार्ड-17 में निर्दलीय गजानंद को हेलीकॉप्टर, वार्ड-19 में रमाकांत को टेलीफोन का चिह्न दिया गया है। वार्ड -21 में निर्दलीय विकास को सिलाई मशीन सिंबल मिला है। वार्ड-24 में निर्दलीय भंवरी को बल्ला, रामेश्वरी को टेलीफोन का चिह्न मिला है। वार्ड-25 में निर्दलीय कालूराम को टेलीफोन, मोहम्मद आरिफ को हेलीकॉप्टर का चिह्न मिला है। वार्ड-26 में निर्दलीय सुशीला को हेलीकॉप्टर, वार्ड-27 में निर्दलीय नारायण प्रसाद को हेलीकॉप्टर, वार्ड-28 के निर्दलीय ओमप्रकाश को सिलाई मशीन, वार्ड-29 में निर्दलीय लक्ष्मी को हेलीकॉप्टर, निर्दलीय लक्ष्मीकंवर को अलमारी का चिह्न आवंटित हुआ है। वार्ड-30 में निर्दलीय कमला देवी को चारपाई, वार्ड-32 निर्दलीय जसोदा देवी को गैस सिलेण्डर, देवकी को टेलीफोन, वार्ड-33 में निर्दलीय मालचंद को टेलीफोन, वार्ड-34 के निर्दलीय अशोक कुमार को ऑटो रिक्शा, वार्ड-36 निर्दलीय यश को हेलीकॉप्टर का चिह्न दिया गया है। वार्ड-37 में निर्दलीय गीतादेवी को सिलाई मशीन, डॉली को हेलीकॉप्टर, वार्ड-39 में निर्दलीय तोलाराम को अलमारी का सिंबल दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here