सड़क क्राॅस कर रहा था बालक, कार ने मारी टक्कर, धमाके की आवाज सुनकर इक्कठी हुई भीड़

0

समाचार-गढ़ (श्रीडूंगरगढ़)। आज मंगलवार शाम को सड़क क्रॉस करने के इंतजार में अपनी बहन का हाथ पकड़े खड़े एक बालक को कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बालक दूर जा गिरा। हालांकि कार की स्पीड को देखते हुए बालक को ज्यादा चोट नहीं आई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए और बालक को संभाला तब तक कार चालक गाड़ी को श्रीडूंगरगढ़ की तरफ भगा कर ले गया । ग्रामीणों ने तुरंत सूचना पुलिस थाना श्रीडूंगरगढ़ को दी लेकिन कार के नंबर नहीं दिखाई देने के कारण कार चालक पकड़ में नहीं आ सका । बालक को सही सलामत देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुंह से यही निकल रहा था जाको राखे साइयां मार सके ना कोई ।
सूचना मिलते ही श्रीडूंगरगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा चोटिल बालक को अपने साथ लेकर श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल के लिए रवाना हुई । टक्कर लगने के बाद कार भी पलटते पलटते बच्ची जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया ।
गौरतलब है कि यहां सातलेरा बस स्टैंड पर गति अवरोधक के अभाव में कई हादसे हो चुके हैं। ग्रामीण कई बार यहां पर गति और अवरोधक लगाने की मांग कर चुके हैं। यहां विभिन्न हादसों में करीब दर्जन भर लोगों की जानें जा चुकी है। हर साल यहां पर सैकड़ों पशु वाहनों की चपेट में आकर अकाल मौत के मुंह में समा चुके है । सामाजिक कार्यकर्ता गौरी शंकर सारस्वत, विजयपाल, आसाराम, गोपीचंद जाखड़ सहित ग्रामीणों ने प्रशासन से यहां हाईवे पर गांव के बस स्टैंड के पास गति अवरोधक लगाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here