तुलसी सेवा केन्द्र के पूरे स्टाफ व अस्पताल ने युवा पुत्र मुकेश की मृत्यु पर परिवार को दी आर्थिक सहायता

0

समाचार-गढ़ 13 अगस्त 2020। तुलसी सेवा केन्द्र के पूरे स्टॉफ ने अपने साथी की दुर्घटना में मृत्यु पर परिवार को संबल रूप में एक लाख अठावन हजार रूपए की संबल राशि सौंपी। बता देवें धीरदेसर चोटियान के युवा नर्सिंगकर्मी मुकेश शर्मा की दुःखद मृत्यु कितासर के पास सड़क दुर्घटना में 6 अगस्त को हो गयी थी। मात्र 22 वर्षीय युवक जो अपने परिवार का एकमात्र सहारा था, की मृत्यु से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था जिस पर आज मरहम लगाने का प्रयास किया युवक के साथी स्टॉफ ने।

मुकेश तुलसी सेवा केन्द्र में कार्यरत थे और आज उनके परिजनों को सांत्वना देने पूरा टीएसएस परिवार पहुंचा व परिजनों को दुख के इन क्षणों में साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाया। संस्थान के प्रशासक सूर्यप्रकाश गांधी ने बताया कि एक लाख सत्ताईस हजार नगद सभी डॉक्टर्स व मेडिकल स्टॉफ द्वारा मिल कर दिए गए व 31 हजार का चेक संस्थान की ओर से मुकेश के मरणोपरांत उनके पिता सांवरमल शर्मा को सौंपा गया है।

डॉ. राजेश कुमार मारू ने संवेदनाऐं प्रकट करते हुए आगे भी कोई जरूरत होने पर परिवार का साथ देने की बात कही। इस मौके पर डॉ. राजकुमार सुथार, डॉ. मनीषा पंवार सहित अन्य कर्मचारियों ने भी परिजनों से मिलकर संवेदनाएं प्रकट की। मुकेश के परिवार के प्रति अस्पताल के इस संवेदनशील कार्य की गांव में सराहना हो रही है व सभी मृतक के परिवार को संबल राशि देने पर आभार प्रकट कर रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here