Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontक्राइमपेपर लीक करने वाले मास्टरमाइंड भूपेन्द्र सारण के मकान पर जेडीए कर...

पेपर लीक करने वाले मास्टरमाइंड भूपेन्द्र सारण के मकान पर जेडीए कर सकती है कार्रवाई, सारण के वकील ने मांगी मकान खाली करने की मोहलत, पढ़े पूरी खबर

Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार-गढ़, श्रीडूंगरगढ़:- सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के मास्टरमाइंड भूपेन्द्र सारण के मकान पर आज जेडीए कार्रवाई कर सकता है। जेडीए की ट्रिब्यूनल कोर्ट में आज इस मामले पर सुनवाई पूरी हुई। ट्रिब्यूनल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। जो कुछ देर में सुनाया जाएगा। आरोपी पक्ष ने कोर्ट में स्वीकार किया कि अवैध निर्माण है। भूपेंद्र सारण के वकील ने मकान खाली करने और अवैध निर्माण हटाने के लिए समय मांगा है।

जेडीए ने भी 4 पेज का जवाब पेश किया। इसमें कहा- ये साधारण अवैध निर्माण का मामला नहीं है। हजारों बेरोजगारों के भविष्य और उनकी भावनाओं का मामला है। दरअसल, गुरुवार को सारण की पत्नी, भाई-भाभी की तरफ से अपील दायर करने के बाद कोर्ट ने जेडीए को नोटिस जारी करते हुए आज अपना पक्ष रखने के लिए कहा था। कोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक जेडीए को कार्रवाई न करने के आदेश दिए थे।

कल भूपेन्द्र की पत्नी एलची सारण, भाई गोपाल सारण की पत्नी इंदूबाला सारण और खुद गोपाल सारण ने अलग-अलग दो अपीले जेडीए की ट्रिब्यूनल कोर्ट में लगाकर नोटिस को चुनौती दी थी। साथ ही कार्यवाही न करने और स्टे देने का आग्रह किया था। ट्रिब्यूनल के अलावा सारण की तरफ से एक याचिका राजस्थान हाईकोर्ट की जयपुर बेंच में भी लगाई गई थी। हाईकोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए याचिका को खारिज कर दिया। ट्रिब्यूनल कोर्ट को निर्देश दिए कि इस मामले पर जल्द से जल्द खत्म करें।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन