श्रीडूंगरगढ़ के लिखमादेसर निवासी युवक का शव कुंड में मिला, हत्या का अंदेशा

0

समाचार गढ़। चूरू जिले के भानीपुरा थानान्तर्गत मालकसर-लूणासर मार्ग पर गांव के सार्वजनिक कुंड में मंगलवार देर रात युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया। शव सरदारशहर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। बुधवार सुबह से पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। भानीपुरा थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने बताया कि मंगलवार रात सूचना मिली कि मालकसर गांव में शमशान भूमि के पास स्थित सार्वजनिक कुंड में एक युवक का शव है। मौके पर पहुंचकर गांव के लोगों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया गया।

इसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर शिनाख्तगी के प्रयास किये गए। मृतक की शिनाख्त श्रीडूंगरगढ के लिखमादेसर निवासी तोलाराम पुत्र भूराराम नायक उम्र 30 वर्ष के रूप में हुई। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।  पुलिस के अनुसार लिखमादेसर के गुलाराम ने रिपोर्ट दी कि उसके भतीजे तोलाराम की मालकसर निवासी विकास नायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की है।

डीएसपी नरेन्द्र शर्मा ने मालकसर गांव पहुंचकर मौका मुआयना किया। थानाधिकारी ने बताया कि युवक ने कुंड में कूदकर आत्महत्या की होती तो उसका शव कुंड में नीचे पैंदे में मिलता। कुंड में शव पानी के उपर तैर रहा था। अंदेशा है कि युवक की हत्या कर शव को कुंड में डाला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here