राशिफल 12 मई : वृषभ,कर्क और तुला को उन्नति, सिंह को धन लाभ तो मिथुन को मिलेगी राहत, जानें कैसे रहेगा आपका बुधवार

0
किसी भी व्यक्ति की राशि उसकी कुंडली में मौजूद चंद्र की स्थिति पर निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है। दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज बुधवार,12 मई 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है…_
मेष राशिफल
मकान बदलने से लाभ होगा। गृहस्थ सुख मिलेगा। वैवाहिक यात्रा सफल रहेगी। परंतु आज कार्य में बाधा भी संभव है। किसी भी कीमत पर झुकना आप को पसंद नहीं है, लेकिन ध्यान रहे कुछ जगहों पर झुकना भी लाभप्रद रहता है।
वृषभ राशिफल
कार्यस्थल में उन्नति होगी। निवेश आदि लाभदायक रहेंगे। संपत्ति के बड़े सौदे की संभावना के बीच लाभ होगा। अपने कॅरियर को लेकर ईमानदारी बरतें, नहीं तो आप पिछड़ सकते हैं। थकान होगी।
 मिथुन राशिफल
समय के परिवर्तन से राहत महसूस करेंगे। अनाज में निवेश शुभ रहेगा। विद्यार्थी वर्ग सफल रहेगा। सोच विचार कर व्यापार करे अन्यथा अचानक हानि संभावित है। स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा।
 कर्क राशिफल
शुभ समाचार मिल सकता है। आप के हौसले से ही आप उन्नति करेगे। नौकरी में प्रयास ‍अधिक करने पड़ेंगे।
नए वस्त्र की प्राप्ति सम्भव है। माता पिता को अस्वस्थता रहेगी।
सिंह राशिफल
कार्यसिद्धि होगी।सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धनलाभ होगा। लेकिन, आज आपकी गलती के कारण बने बनाए काम बिगड़ भी सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद होंगे। किसी चीज से डरे हुए हैं।
 कन्या राशिफल
पुराने मित्र-संबंधी से मुलाकात आज सम्भव है। मित्रों से शुभ समाचार मिलेंगे। आत्मसम्मान बढ़ेगा.
तुला राशिफल
आपकी मेहनत से उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। निवेशादि सफल रहेगा। यात्रा लाभकारी रहेगी। अपने अधिकारो का गलत प्रयोग न करें। कुबुद्धि से हानि संभव है।
 वृश्चिक राशिफल
व्यय वृद्धि होगी। उत्तेजना से कार्य बिगड़ने की संभावना के बीच तनाव और चिंता हावी होंगे। पढ़ाई में रूचि की कमी रहेगी। पैरों में दर्द की वजह से अस्त व्यस्त रहेंगे। प्रोफेशन में परिवर्तन चाहते हे।
 धनु राशिफल
अपने व्यवसाय को ले कर यात्रा होगी। प्रोजेक्ट के लिए नए साझेदार मिलेंगे। बकाया वसूली होगी। यात्रा लाभकारी रहेगी। घर के किसी सदस्य की चिंता रहेगी। अस्वस्थता रहेगी।
मकर राशिफल
कार्यप्रणाली में सुधार होगा। भय, चिंता तथा तनाव का माहौल ख़त्म होगा। मेहनत अधिक होगी।
परिवार में पूछ परख कम होगी। पिता के साथ आज कल अच्छी घुल मिल रही है।
 कुंभ राशिफल
आज का दिन महत्वपूर्ण है। निवेश शुभ रहेगा। राजकीय सहयोग मिलेगा। दुर्घटनादि से बचें। विवाद न करें।
किसी देव स्थान का भ्रमण सम्भव है।धर्म-कर्म में रुचि रहेगी।
 मीन राशिफल
दिन की शुरुआत में आलस हावी रहेगा। वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। अतिविश्वास हानिकर सिद्ध होगा। संतो का सानिध्य मिलेगा।
Via Rajasthan patrika app

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here