सावधान! श्रीडूंगरगढ, अफवाहों पर ना दें ध्यान, श्रीडूंगरगढ़ में अब तक नहीं है कोई कोरोना पॉजिटिव, किसी को भी नहीं है घबराने की जरूरत, पढ़े पूरी खबर

0

समाचारगढ़ । कोरोना का कहर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बढ़ता जा रहा है और लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। जैसे जैसे कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ रही है वैसे-वैसे आमजन में भय भी बढ़ रहा है। श्रीडूंगरगढ़ में लोग उस वक्त भयभीत हो गए जब उन्हें पता चला कि यहां एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस अफवाह ने पूरे क्षेत्रवासियों में दहशत पैदा कर दी। लेकिन हम समाचारगढ़ के माध्यम से आप सभी पाठकों को यह बताना चाहते हैं कि श्रीडूंगरगढ क्षेत्रवासियों को घबराने की जरुरत नहीं है, यहां अब तक एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

यह है सच्चाई :
श्रीडूंगरगढ में जिस कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की सूचना लोगों को मिल रही थी वह युवक अहमदाबाद में रहता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे के आडसर बास निवासी व अहमदाबाद प्रवासी मूंधड़ा परिवार का युवक विकास मूंधड़ा कोरोना वायरस कि इस संकट की घड़ी में जरुरतमंदो की सेवा में जुटा हुआ था, इसी दौरान वह युवक किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गया। उस दौरान वहां रहते हुए उसे बुखार महसूस हुआ तो उसे अस्पताल ले जाया गया। शुक्रवार सुबह जांच में पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है। ऐसे में युवक की पत्नी व माता-पिता के भी सेम्पल लिए गए हैं तथा पूरे परिवार को क्वारेन्टीन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here