कोरोना से बचाव के लिए आपणों गांव श्रीडूंगरगढ़ सेवा समिति ने पीबीएम में बांटे मास्क

0

समाचारगढ़ 7 जून 2020, श्रीडूंगरगढ़। अनलॉक 1 की शुरुआत हो गयी। बाजार खुल गए हैं तो इसके साथ ही आवागमन भी तेजी के साथ हो रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ने की संभावनाएं और ज्यादा बढ़ गयी है। अगर सरकार की गाइड लाइन का अनुसरण नहीं किया और थोड़ी भी लापरवाही बरती तो कोरोना आपको और आपके परिवार को चपेट में ले सकता है, यह कहना है आपणों गांव श्रीडूंगरगढ़ सेवा समिति के अध्यक्ष मनोज कुमार डागा का। श्रीडूंगरगढ़ की अग्रणी संस्था आपणों गांव श्रीडूंगरगढ़ सेवा समिति ने रविवार को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में ट्रॉमा सेंटर , हल्दीराम हार्ट केयर , टीबी हॉस्पिटल, जनाना वार्ड, बच्चा वार्ड, कैंसर वार्ड ,मेडिकल स्टाफ / सुरक्षाकर्मियों व राहगीरों और जरूरत मंद को संस्था द्वारा श्रीडूंगरगढ़ से आकर 2890 वॉशेबल मास्क वितरित किये।

संस्था तैयार कर रही कपड़े के मास्क
शहर की अधिकतर संस्थाएं डिस्पोजल मास्क का वितरण कर रही है, ऐसे में वॉशेबल मास्क बनाने के लिए के सदस्यों ने कपड़े के मास्क बनाने का विचार किया। शुरवीर मोदी ने बताया कि यह मास्क से सांस लेने में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती. यह मास्क वॉशेबल है, इसलिये ज्यादा दिनों तक यह मास्क टिकते है.
मास्क वितरण अभियान में सेवादार मनोज कुमार डागा ,सोनू मारू, सत्यनारायण टाक , कैलाश दर्जी , दिनेश प्रजापत, प्रियांक शाह, दामोदर शर्मा, शुरवीर मोदी , मदन सोनी रहे।

आपणों गांव श्रीडूंगरगढ़ सेवा समिति के कार्यकर्ता मास्क का वितरण करते हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here