Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontराजनीतिमुख्यमंत्री गहलोत 17 से 23 जून को आ सकते है बीकानेर

मुख्यमंत्री गहलोत 17 से 23 जून को आ सकते है बीकानेर

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

बीकानेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 से 23 जून के बीच बीकानेर आ सकते हैं। दिल्ली में राहुल गांधी से ED की पूछताछ का मामला निपटने के बाद ही ये कार्यक्रम फाइनल होगा। इसके बाद भी जिला प्रशासन पूरी तैयारी में जुट गया है। दरअसल, बीकानेर में महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम व खेल मैदान के साथ ही महात्मा गांधी स्मारक के उद्घाटन का कार्यक्रम गहलोत की व्यस्तता के कारण ही बार बार टल रहा है।

मुख्यमंत्री सचिवालय ने पहले 12 जून को मुख्यमंत्री के बीकानेर आने का संकेत दिया था, लेकिन राज्यसभा चुनाव में व्यस्त मुख्यमंत्री का कार्यक्रम नहीं बन पाया। अब 17 जून को फिर से महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी का कार्यक्रम बनने की उम्मीद बनी है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री सचिवालय ने प्रशासन को इसका संकेत दिया है। इसी बीच नई दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय ED की ओर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ शुरू हो गई। मुख्यमंत्री अब वहीं पर व्यस्त हो गए हैं। ऐसे में 17 जून के कार्यक्रम को लेकर स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। इस बीच बीकानेर में 21 से 23 जून तक महात्मा गांधी जीवन दर्शन का चिंतन शिविर भी हो रहा है। जयपुर में आयोजित ऐसे ही शिविर में मुख्यमंत्री ने एक दिन दिया था। ऐसे में बीकानेर के संभाग शिविर में भी मुख्यमंत्री आ सकते हैं। अगर 23 जून को मुख्यमंत्री आते हैं तो MGSU के साथ इस शिविर में भी हिस्सा ले सकते हैं।

आचार्य महाश्रमण से मुलाकात संभव

अगर मुख्यमंत्री सत्रह जून को बीकानेर आते हैं तो बीकानेर विहार पर आए आचार्य महाश्रमण से भी मुलाकात कर सकते हैं। प्रशासन को भी संकेत है कि मुख्यमंत्री आचार्य श्री से मिलने पहुंच सकते हैं। गंगाशहर-भीनासर में भी तैयारी की जा रही है।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन