Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontश्रीडूंगरगढ़। राज्य में जंगलराज, भ्रष्टाचार और कुशासन की सरकार-तिवाड़ी

श्रीडूंगरगढ़। राज्य में जंगलराज, भ्रष्टाचार और कुशासन की सरकार-तिवाड़ी

Samachargarh AD
Samachargarh AD

श्रीडूंगरगढ़ 28 दिसंबर (शुभकरण पारीक) यहां उपखंड मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनाक्रोश महासभा में उपखंड मुख्यालय सहित विधानसभा क्षेत्र के गांव गांव ढाणी ढाणी के दूरदराज क्षेत्रों से बड़ी संख्या में आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते करते हुए भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री, वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने राज्य की कांग्रेश सरकार को जंगलराज, भ्रष्टाचार और कुशासन की सरकार बताया। तिवाङी ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि विगत 4 वर्षों में कांग्रेस ने जो बड़े काम कर कीर्तिमान स्थापित किए हैं वह है, सत्ता के लिए लड़ाई। अशोक गहलोत ओर पायलट चार साल तक लड़ते रहे जिसका खामियाजा प्रदेश की आम जनता भोग रही है। अब कह रहे हैं कि हम एक हो गए हैं, पर गहलोत ने कहा था कि यह पायलट नकारा है, निकम्मा है, नालायक है, और गद्दार है। इसके बाद पायलट ने कहा की अशोक गहलोत ने राजस्थान को गर्त में डाल दिया है। और अब वे कह रहे हैं कि राहुल गांधी कह कर गए हैं कि गहलोत और पायलट हमारी संपत्ति है। तो इस संपत्ति को लेकर आने वाले विधानसभा चुनावों में जाओगे तो जनता आपको क्या कहेगी।
उन्होंने कहा कि राजस्थान शांत प्रदेश होने के बावजूद आज यह पूरे हिंदुस्तान में महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में एक नंबर पर आ गया है। प्रदेश में सरेआम हत्या, बलात्कार, दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। जिससे लोग भया क्रांत है। प्रदेश में कानून और व्यवस्था चौपट हो गई है।
तिवाडी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कर्जा माफ करने, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा किया था। जो पूरे करने के बजाए जो युवा नौकरी पाने के प्रयास में परीक्षा दे रहे हैं उस परीक्षा के पेपर रोज आउट हो रहे हैं। नौकरी भाजपा शासन में भी 1 लाख 18 हजार शिक्षकों को दी थी, पर कभी भी परचा आउट नहीं हुआ। तिवाडी ने आरोप लगाया कि परीक्षाओं में पेपर आउट होने में सरकार की भूमिका संदिग्ध है।
राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पुष्करणा धर्मशाला के आगे आयोजित इस महासभा में बीकानेर के भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत की अगुवाई में आयोजित इस सभा को संबोधित करते हुए सारस्वत ने कहा कि भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के दौरान हम विधानसभा के सभी गांव गांव ढाणी ढाणी गए जहां हर गांव में लोगों ने कहा कि सर्दी का मौसम होने के बावजूद पीने का पानी उपलब्ध नहीं है। कुओं में मोटर जली हुई है। बिजली के केबल खराब पड़े हैं। अधिकारियों के पास जाते हैं तो वह कहते हैं हमारे पास मोटरे नहीं है। जिसके चलते क्षेत्र के किसान व आमजन अपने आप को ठगे से महसूस कर रहे हैं। इसलिए आने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी। सभा को भाजपा के पूर्व देहात जिला अध्यक्ष रामगोपाल सुथार, पूर्व पालिका अध्यक्ष शिवकुमार स्वामी, पूर्व प्रधान छैलू सिंह शेखावत, भाजपा नेता किसना राम गोदारा, सुश्री लोकेश चौधरी व भाजपा के जिला महामंत्री कुंभाराम सिद्ध ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष मानमल शर्मा, भंवरलाल जांगिड़, सुभाष कमलिया, हेमनाथ जाखड़,, इमरान राईन, लीलाधर बोथरा, महावीर अड़ावलिया,, गंगाधर शर्मा, श्रीमती कुसुम शर्मा, महासभा के संयोजक विनोद गिरी गोसाई, सुभाष स्वामी सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी, पंचायती राज संस्थाओं से जुड़े जनप्रतिनिधि, सरपंच व पालिका पार्षद एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन