Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontझालर और शंख बजा प्रशासन की कुंभकर्णी नींद से जगाने का प्रयास

झालर और शंख बजा प्रशासन की कुंभकर्णी नींद से जगाने का प्रयास

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के लखासर गांव में दिए जा रहे धरने को आज 49 दिन हो चुके हैं धरना यथावत जारी है। संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले दिया जा रहा धरने में आज ग्रामीणों ने झालर व शंख बजा कर प्रशासन को कुंभकर्णी नींद से जगाने का अनोखा तरीका अपनाया।
संयुक्त संघर्ष समिति से जुड़े युवा नेता डूंगर महाविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष मांगीलाल गोदारा ने जानकारी देते हुए कहा कि हम सभी ग्रामीण क्षेत्र की समस्या को लेकर धरने पर बैठे हैं जिसे आज 49 दिन हो चुके हैं लेकिन सरकार व प्रशासन को कानो में जूं तक नहीं रेंग रही।
ऐसे में ग्रामीण अनोखे तरीके अपनाकर प्रशासन को नींद से जगाने और यथोचित कार्यवाही के पक्ष में धरने पर बैठे हैं। ग्रामीणों की भावनाओं को दरकिनार किया जा रहा है ऐसे में ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है आगामी कुछ दिनों में महापड़ाव डालकर धरने व प्रदर्शन को तेज किया जाएगा।
आज धरने में ईमिलाल गोदारा, केशराराम गोदारा,तोलाराम जाखड़,गौर्धन खिलेरी, कुनणा राम शर्मा, धन्ने सिंह, खुमाराम मेघवाल, लिच्छुराम तर्ड, रेंवतराम कुलडिया, बजरंग सिंह, मुलचन्द शर्मा, बजरंग सिंह आदि मौजूद रहे।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन