Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontलखासर धरने का 29वां दिन। सुमेरपुर विधायक जोराराम पहुंचे धरना स्थल, दिया...

लखासर धरने का 29वां दिन। सुमेरपुर विधायक जोराराम पहुंचे धरना स्थल, दिया समर्थन

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। क्षेत्र के लखासर गांव में दिया जा रहा धरना 29 दिन से जारी है। संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में दिए जा रहे इस धरने की मांग नवगठित उपतहसील सूडसर में शामिल लखासर हल्के के गांवों को श्रीडूंगरगढ़ तहसील में ही रखने की है। ग्रामीणों का कहना है कि उपतहसील सूडसर में आवागमन की समस्या है जबकि श्रीडूंगरगढ़ हमारे लिए ज्यादा सुविधाजनक है। धरने में आज पाली सुमेरपुर भाजपा विधायक जोराराम कुमावत ने धरना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों की मांगों को समर्थन दिया और हर संभव प्रयास करने की बात कही।
डूंगर कॉलेज पूर्व अध्यक्ष मांगीलाल गोदारा ने बताया कि आगामी दिनों में भी जब तक समस्या का प्रभावी हल नहीं निकलता जब तक धरना यथावत जारी रहेगा। सरकार किसानों की जनभावना के अनुरूप जल्द ही समाधान नहीं हुआ तो आगामी दिनों नई रणनीति के तहत आन्दोलन तेज किया जायेगा।
धरने में आज RLP जिला अध्यक्ष दाना राम घिंटाला, गौर्धन खिलेरी, नानुराम नैण, भूरा राम शर्मा, सोहन राम नैण, खियाराम गोदारा, धन्ने सिंह, जैसा राम शर्मा, बजरंग सिंह, खियाराम भुकर, धनाराम पूनिया, सज्जन सिंह, कानाराम मेघवाल, नानुराम खाती, पुरखाराम आदि मौजूद रहे।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन