Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontआंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पांच माह से नहीं मिला मानदेय, तीन माह का...

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पांच माह से नहीं मिला मानदेय, तीन माह का पोषाहार केंद्रों को उपलब्ध नहीं कराने का विभाग पर आरोप

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। समेकित बाल विकास सेवा कार्यक्रम के तहत कस्बे में संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों की कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अपने विभागीय समस्याओं को लेकर महिला एवं बालविकास विभाग के उपनिदेशक को पत्र भेजते हुए उसकी प्रति स्थानीय उपखंड अधिकारी व सीडीपीओ को सौंपी।
श्रीडूंगरगढ़ आंगनबाड़ी कार्मिक संघ की महिलाओं ने अपने ज्ञापन में लिखा है कि उन्हें पांच माह से विभाग द्वारा मानदेय नहीं दिया जा रहा है।इसके अलावा केंद्रों पर समय समय पर होने वाले कार्यक्रम सुपोषण दिवस व मातृ वंदना कार्यों का गत तीन साल से भुगतान नहीं मिल रहा है। विभाग द्वारा एक ओर मानदेय नहीं दिया जा रहा है वहीं बिना सुविधा उपलब्ध कराए लाभार्थियों को ऑनलाइन करने का दवाब बनाया जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने तीन माह का पोषाहार भी केंद्रों को उपलब्ध नहीं कराने का आरोप विभाग पर लगाया है। इसके अलावा स्थानीय महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय में शौचालय, पानी एवं बैठने की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की है।इस अवसर पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रेमलता मोयल,मंजू स्वामी,भंवरी सोनी,सुमन दर्जी,माया शर्मा,मोहिनी स्वामी,संजू पंवार,रेखा देवी,पूजा पूर्वा ज्योति गोदारा,जसोदा स्वामी सहित अनेक कार्मिक उपस्थित रही।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन