Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontबीकानेरबुजुर्ग हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी,आपसी विवाद में पीट-पीटकर मार दिया...

बुजुर्ग हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी,आपसी विवाद में पीट-पीटकर मार दिया था, दो महीने बाद गिरफ्तार किया

Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार-गढ़,श्रीडूंगरगढ़:- केसरदेसर जाटान गांव में एक बुजुर्ग को आपसी विवाद के चलते पीट-पीटकर मारने के मामले में एक और गिरफ्तारी हो गई है। देशनोक पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है और शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में पहले भी गिरफ्तारियां हो चुकी है।

दरअसल, 19 नवम्बर 2022 को शिवलाल जाट ने पुलिस को एफआईआर दी थी, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। 18 नवम्बर की रात करीब साढ़े दस बजे हरदासराम जाट गांव में विश्वकर्मा मंदिर के पास चौपाल में बुजुर्गों के साथ बैठे थे। तभी चार-पांच मोटरसाईकिलों पर रामनिवास पुत्र धर्माराम, दिनेश, लालचन्द पुत्र हुक्माराम कस्वां, लालचन्द्र पुत्र गंगाराम कस्वा, नेनूराम पुत्र धर्माराम, रामचन्द्र पुत्र धर्माराम व 6–7 व्यक्ति हाथों में लाठी, डंडो व सरियों से शिवलाल के पिता के साथ मारपीट की। उसे चौपाल से घसीटकर बाहर लाये और पीट-पीटकर हत्या कर दी।

गिरफ्तारी के लिए सम्भावित स्थानों पर दबीशें दी गई। गुप्तरूप से प्राप्त सूचना, कॉल डिटेल विश्लेषण से प्राप्त तथ्य एवं मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार आरोपी रतिराम को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में देशनोक थानाधिकारी रूपाराम, हेड कांस्टेबल नथाराम, कांस्टेबल तेजाराम, राकेश, ललित व लक्ष्मणराम की भूमिका रही। इस मामले में पहले से गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन