Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontसमस्याविधायक साहब कुछ म्हारी भी सुनो, ग्रामीणों ने विधायक से लगाई फरियाद

विधायक साहब कुछ म्हारी भी सुनो, ग्रामीणों ने विधायक से लगाई फरियाद

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। विधायक साहब कुछ म्हारी भी सुनो गांव में कंठ तर करने के लिए पानी नहीं है स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए पर्याप्त अध्यापक नहीं है यह सुनने को मिला श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन से मात्र ग्यारह किलोमीटर दूर हाईवे पर स्थित गांव सातलेरा में जहां ग्रामीण पानी की एक-एक बूंद को मोहताज हो रहे सरकारी अमले को कोस रहे हैं।
बजट सत्र में भाग लेकर श्री डूंगरगढ़ लौटने पर क्षेत्रीय विधायक गिरधारी लाल महिया को सातलेरा गांव के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर गांव की समस्या से अवगत करवाते हुए राहत दिलाने की मांग की । ग्रामीणों द्वारा विधायक को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि गांव में पीने के लिए एक बूंद भी पानी नहीं है गांव के दोनों नलकूप खराब पड़े हैं ग्रामीण पानी के लिए मोहताज हो रहे हैं हमारा पशुधन की हालत दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है गांव के राजकीय विद्यालय में गणित विषय तथा संस्कृत विषय के अध्यापक नहीं होने के कारण बच्चों की पढ़ाई खराब होती जा रही है ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि यहां गांव की विद्युत सप्लाई के ट्रांसफार्मर में तकनीकी खराबी के कारण आए दिन मोटर जलने की शिकायत बनी हुई है जिसको बदला जाए । तथा गांव में जल भंडारण के लिए बड़ी पानी की टंकी का निर्माण करवाने की मांग भी ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष रखी ग्रामीणों का कहना है कि गांव में जल भंडारण के लिए नाम मात्र का एक जल होद है जिसमें 1 दिन का भी जल भंडारण नहीं हो पाता है। विधायक ने ग्रामीणों की एक एक समस्या को गौर से सुना तथा ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि शीघ्र ही समस्या का समाधान करवाया जाएगा ।
ग्रामीणों ने श्री डूंगरगढ़ के सूडसर को उप तहसील का दर्जा दिलाने पर विधायक का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे ।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन