Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontइंडियाकोटा में कोहरे के कारण खड़े ट्रक में घुसी बाइक, युवक की...

कोटा में कोहरे के कारण खड़े ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत, दो घायल

Samachargarh AD
Samachargarh AD

सामाचार-गढ़,श्रीडूंगरगढ़:- राजस्थान के कोटा (Kota) संभाग सहित पूरे राजस्थान में सर्दी का प्रकोप जारी है. ऐसे में कोहरा अधिक होने से गाड़ियां बहुत धीरे-धीरे चल रही हैं, लेकिन तब भी कई लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. दरअसल, कोटा के पास एक मोटरसाइकिल कोहरा अधिक होने के कारण रोड किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी. मोटरसाइकिल चालक को कोहरे की वजह से कुछ दिखाई नहीं दिया और वह ट्रक के पीछे वाले हिस्से में घुस गया.इससे उसकी मौत हो गई.

कहां और कब हुई घटना

कैथून थाना क्षेत्र में ताथेड़ की पुलिया के पास घने कोहरे के कारण बाइक सवार तीन लोग पुलिया के पास खड़े एक ट्रक में जा घुसे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. ट्रक का पीछे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया. कैथून थानाधिकारी महेन्द्र मारू ने बताया कि सीमलिया निवासी जगदीश प्रजापत, रमेश माली व महेन्द्र पारेता तीनों कोटा में एक ठेकेदार के पास आरसीसी का काम करते हैं. तीनों सुबह सीमलिया से बाइक से कोटा काम पर जा रहे थे. तभी ताथेड़ पुलिया के पास घने कोहरे के कारण इनकी बाइक की एक रोड किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. 

कोटा में विजिबिलिटी 100 मीटर
इस हादसे में बाइक चालक सीमलिया के डोल्या बस्ती निवासी जगदीश प्रजापत (30) की मौके पर ही मौत हो गई. जगदीश के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हुई. जबकि बाइक पर पीछे बैठे रमेश पारेता और महेन्द्र माली घायल हो गए हैं. कैथून पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा. जबकि घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. कोटा संभाग में सर्दी के तेवर बेहद ही तीखे हैं. गलन पड़ने के साथ ही कोहरा भी मुसीबत बना हुआ है, जो लोग सुबह काम पर जाते हैं, उन्हें सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है. कोटा में गुरूवार को न्यूनतम तापमान स्टेशन क्षेत्र में 2.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. जबकि विजिबिलिटी 100 मीटर तक रही. 

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन