Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontश्रीडूंगरगढ़ विकास मंच मिला विधायक से, विधायक से शहर के लिए बड़ी...

श्रीडूंगरगढ़ विकास मंच मिला विधायक से, विधायक से शहर के लिए बड़ी ड्रेनेज योजना स्वीकृत करवाने का किया आग्रह

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। श्रीडूंगरगढ़ विकास मंच की बैठक राष्ट्र भाषा हिन्दी प्रचार समिति के सभागार में हुई। बैठक में नगर के गणमान्य जनों ने शहर की ड्रेनेज समस्या का विधिवत और व्यापक समाधान ढूंढने के लिए एक ज्ञापन तैयार कर स्थानीय विधायक गिरधारीलाल महिया को उनके कार्यालय में जाकर सौंपा।
श्रीडूंगरगढ़ विकास मंच के अध्यक्ष श्याम महर्षि के नेतृत्व में राजकुमार स्वामी (मंत्री), डाॅ चेतन स्वामी ( उपाध्यक्ष) सामाजिक कार्यकर्ता सोम शर्मा, सत्यनारायण योगी, रामचन्द्र राठी, विमल भाटी, सुरेन्द्र चूरा, सुशील सेरड़िया, नारायण पत्रकार, आपणो गांव सेवा समिति के शूरवीर मोदी, मनोज डागा, शंकरलाल स्वामी ने विधायक से नगर की इस ज्वलंत समस्या का प्राथमिकता से निपटारे के लिए राज्य सरकार से विशेष बजट स्वीकृत कराने का आग्रह किया। यह कार्य ड्रेनेज-सीवेज का कार्य वैज्ञानिक रीति से करवाने वाली किसी एजेंसी से करवाने का आग्रह किया। इस अवसर पर स्वयं विधायक ने पालिका द्वारा करवाए जा रहे प्रयासों को पर्याप्त और कारगर नहीं बताया। जब तक इस गंधाते पानी को दो फीट से अधिक आयत वाले पाइप के जरिए बीड़ में कमसे कम 6 किलोमीटर दूर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के द्वारा निस्तारित नहीं किया जाएगा, इस समस्या का कोई हल नहीं होगा।
विधायक ने इस समस्या के मद्दे नजर व्यापक जल मल निस्तारण के रूप शीघ्र बड़ी ड्रेनेज योजना स्वीकृत करवाने का आश्वासन दिया।
श्रीडूंगरगढ़ विकास मंच के विधान निर्माण हेतु तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया। श्याम महर्षि, सत्यनारायण योगी तथा राजकुमार स्वामी मंच का विधान दस दिन में तैयार कर पंजीकृत करवाएगी।
बैठक के प्रारंभ में डाॅ चेतन स्वामी ने विकास मंच के आगामी कार्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की। सभी संभागी जनों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन