Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontराजस्थानजानलेवा हमले का 3 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार,खेत में बने आम...

जानलेवा हमले का 3 महीने से फरार आरोपी गिरफ्तार,खेत में बने आम रास्ते से निकलते समय किया था हमला

Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार-गढ़, श्रीडूंगरगढ़:- हत्या के प्रयास के मामले में तीन माह से फरार युवक को नोखा पुलिस ने बुधवार की देर शाम को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रास्ते के विवाद को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर जानलेवा हमला किया था।

नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 7 सितंबर 2022 को अणखीसर निवासी मुलाराम नाई ने मुकदमा दर्ज करवाया कि हमारा एक खेत अणखीसर गांव की उत्तरादी काकड़ में स्थित है, हमारे खेत व आस पास के खेतों का अणखीसर गांव में आने जाने का रास्ते में बीरबलराम बिश्नोई का खेत आता है। जहां आम रास्ता चला आ रहा है। उसका भाई शेराराम ज्योही 7 सितंबर को बीरबलराम बिश्नोई के खेत में बने आम रास्ते से गुजर रहा था।

तभी राजेन्द्र, सुभाष, गोरधनराम, बीरबलराम, कोजाराम, सिपी पत्नी बीरबलराम व सुरेश बिश्नोई ने कुल्हाड़ी और लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट के बाद मरा हुआ समझाकर मौके से भाग गए। इसके बाद शेराराम को नोखा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से ट्रोमा सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की कई स्थानों पर तलाश की गई। बुधवार देर शाम को करीब तीन माह से फरार चल रहे घट्‌टू निवासी कोजाराम उर्फ ओमप्रकाश बिश्नोई को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में नोखा पुलिस के थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एसआई रजिराम, एएसआई राजूराम, कानि खुशराज, डीआर गणेशाराम शामिल रहे।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन