Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontसमस्याभाजपा देहात जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा पत्र, 27 गावों के...

भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री गहलोत को लिखा पत्र, 27 गावों के लिए ट्युबवैल स्वीकृति की मांग

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। भयंकर गर्मी के मौसम में गांवों और ढाणियों में पानी की भयंकर किल्लत है चारों और पानी को लेकर आमजन में त्राहिमाम मचा हुआ है। इस समस्या को देखते हुए भाजपा के देहात जिलाध्यक्ष ताराचन्द सारस्वत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेज भेजकर विभिन्न गांवों में ट्यूबवैल स्वीकृति की मांग की है।
जिलाध्यक्ष ताराचन्द सारस्वत ने पत्र में श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा के गांव सेरुणा, केउ, आडसर, जोधासर, माणकरासर, डेलवा , बिंझासर, नोसरिया, शीतलनगर, धनेरू, रीड़़ी, बाना, जालबसर, इंदपालसर बड़ा, इंदपालसर गुसाइंसर, बिरमसर, मोमासर, कितासर बिदावतान, बाधन, बिग्गा, बिग्गा रामसरा, कुचोर आथुनी, बालमदेसर बड़ा, बिदासरिया, बेरासर, बेरासर कुकनिया व मसूरी गांव के लिए ट्यूबवैल स्वीकृति की मांग की है।
वहीं जिलाध्यक्ष ताराचन्द सारस्वत ने पत्र में लिखा है कि इस भयंकर समस्या बाबत स्थानीय अधिकारियों और चीफ इंजीनियर ग्रामीण और चीफ इंजीनियर जल जीवन मिशन को इस बारे में कई बार अवगत करा चुके है, लेकिन अभी तक व्यवस्थित समाधान नहीं हुआ है। इन ट्यूबवेलों की तुरंत प्रभाव से मंजूरी करवाने का कार्य करवाये ताकि आमजन को इस भयंकर समस्या से समय रहते निजात मिल सके।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन