Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFront"जल ही जीवन" संकल्प के साथ पेयजल किल्लत मिटाने में जुटे विधायक...

“जल ही जीवन” संकल्प के साथ पेयजल किल्लत मिटाने में जुटे विधायक महिया, हरेक गांव में पेयजल उपलब्धता को लेकर दिखा रहे गंभीरता

Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD
Samachargarh AD

समाचार गढ़, श्रीडूंगरगढ़। गर्मी के मौसम में प्रत्येक शहर व गांव में पेयजल की किल्लत बनी रहती है और जनप्रतिनिधियों व विभागीय उदासीनता के चलते पेयजल समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। इसके विपरीत श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विधायक गिरधारीलाल महिया “जल ही जीवन” संकल्प के साथ शहरी एवं गांवों के पेयजल संकट को मिटाने में जुटे है। गर्मी के मौसम में विधायक गिरधारीलाल महिया पेयजल समस्याओं के समाधान पर खरे उतर रहे है और घर-घर पेयजल पहुंचा कर आमजन के कंठ तृप्त कर रहे है। विभिन्न गांवों में संचालित ट्यूबवेल की मोटर जलने एवं केबल फाल्ट होने की शिकायतें लगातार मिल रही है और श्रीडूंगरगढ़ विधायक विभाग के माध्यम से प्रतिदिन 5 से 7 गांवों में ट्यूबवेल दुरस्तीकरण का कार्य करवा रहे है। इसके अलावा अनेक गांवों में ट्यूबवेल की स्वीकृतियां दिलवाने के बाद इनका निर्माण कार्य भी शुरू करवा दिया है। ताकि हरेक गांव व मोहल्ले में अंतिम छोर तक आमजन को पीने का पानी उपलब्ध हो सकें।
श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारीलाल महिया ने बताया कि प्रत्येक आमजन तक पेयजल पहुंचाना जनप्रतिनिधि की नैतिक जिम्मेदारी है। इसी नैतिक जिम्मेदारी को अपना संकल्प बनाकर पेयजल प्रबंधन को लेकर लगातार प्रयासरत हूँ। शहर व गांवों में पेयजल समस्याओं के समाधान के लिए विभाग के अलावा अतिरिक्त संसाधन झोंक दिए है। ताकि शीघ्रताशीघ्र पेयजल समस्या का समाधान हों। साथ ही कच्ची बस्तियों, ऊपरी इलाकों व अंतिम छोर के अलावा पेयजल किल्लत वाले गांवों में टैंकरों के माध्यम से भी पानी की सप्लाई की जा रही है।
विधायक के निजी सचिव संदीप चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीडूंगरगढ़ विधायक के निर्देशों पर ग्राम बेणीसर और ग्राम सांवतसर में ग्रामीणों की मांग के अनुसार नए खोदे गए ट्यूबवेल में आवश्यक उपकरण लगवाकर पानी सप्लाई का कार्य भी आज शुरु करवाया दिया गया है। जिस पर ग्राम बेणीसर के पूर्व सरपंच स्वर्ण कुमार, अमरचन्द गोदारा ,मघाराम मेघवाल, उदाराम गोदारा, कानाराम गोदारा, मनोज गोदारा , मनोज नायक नौरंग गोदारा, संतोष मेघवाल , विनोद मेघवाल, गोमन्द राम मेघवाल, एवं सांवतसर के सरपंच महिराम विश्नोई सहित ग्रामीणों ने विधायक महिया का आभार प्रकट किया है ।

बेनीसर
बेनीसर
सावंतसर
Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन