Samachargarh AD
Samachargarh AD
HomeFrontसाहित्यलोकोपकारी कार्यो से नगर के लोगों के मन में उपजती श्रद्धा, भव्य...

लोकोपकारी कार्यो से नगर के लोगों के मन में उपजती श्रद्धा, भव्य द्वार का उद्घाटन हुआ

Samachargarh AD

समाचार-गढ़, श्रीडूंगरगढ़। राष्ट्र भाषा हिन्दी प्रचार समिति के नव निर्मित मुख्य द्वार का उद्घाटन मंगलवार को प्रातः दस बजे उद्योगपति लक्ष्मी नारायण सोमानी ने किया।
उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता शिक्षाविद् ताराचंद इन्दौरिया ने की, उन्होंने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि इस द्वार का निर्माता इनलैंड सोमानी फांऊडेशन नगर के विकास हेतु तत्पर एक ट्रस्ट है, जिसके माध्यम से लोकहित के विभिन्न कार्य करवाए जा रहे हैं।
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता डाॅ चेतन स्वामी ने कहा कि लोकोपकारी व्यक्ति और उनके कार्यों को अनेक पीढियां बहुत गदगद भाव से याद करती हैं। ऐसे कार्यो से नगर के लोगों के मन में श्रद्धा उपजती है। दानी व्यक्ति को भी वही इज्जत प्राप्त होती है जो वीरों को मिलती है। इस नगर में श्री चुन्नीलालजी सोमानी परिवार द्वारा एक से बढकर एक समाजोपयोगी कार्य करवाए जा रहे हैं। राष्ट्र भाषा हिन्दी प्रचार समिति के अध्यक्ष श्याम महर्षि ने द्वार निर्माता सोमानी परिवार का आभार व्यक्त किया गया। कार्यक्रम का संचालन रवि पुरोहित ने किया। सोमानी परिवार की बहू श्रीमती लक्ष्मी देवी सोमानी, श्याम सुन्दर सोमानी तथा राधाकिशन सोमानी भी उद्घाटन समारोह में सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में नगर के गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।

Samachargarh AD
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!
विज्ञापन